स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने लॉन्च किया हॉट 8

संवाददाता (दिल्ली) अपने पूर्ववर्ती हॉट7 और हॉट7प्रो से शुरू हुई सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए ट्रैंशन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने हाल ही में अपनी हॉट सीरीज में बहुप्रतीक्षित हॉट 8 लॉन्च किया है। मूल रूप से 7,999 रुपए कीमत वाला हॉट8 30 अक्टूबर, 2019 तक 6,999 रुपए की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा।

 

स्मार्टफोन की दुनिया में प्रवेश करने वाले यूजर्स के लिए हॉट8 एकदम सटीक अनुभव प्रदान करता है। उन्हें इसमें सभी टॉप-नॉच फीचर मिलते हैं। हॉट8 की शुरुआत वहां से होती है, जहां उसके पूर्ववर्तियों ने अपनी सफलता की कहानी को विराम दिया था। इसमें इतने फीचर्स, पॉवर और क्वर्की एड-ऑन्स है कि यूजर्स को यह इमर्सिव, एंगेजिंग और इंट्यूटिव प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन Flipkart पर क्वेट्जल स्यान और कॉस्मिक पर्पल रंगों में उपलब्ध होगा।

 

कैमराः हॉट8 के साथ ब्रांड ने स्मार्टफोन सेग्मेंट में प्राइज-फीचर रेश्यो पर खेल को ही बदल दिया है। सेल्फी और वीडियो-कॉल की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड एलईडी सेल्फी फ्लैश के साथ 13 MP f1.8 एआई-इनेबल्ड ट्रिपल रियर कैमरा और 8 MP फ्रंट कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर्स पेश किए हैं। रियर कैमरा फ्रेमवर्क 2MP की डेप्थ और कम रोशनी वाले सेंसर के साथ QUAD LED फ्लैश और 8 मोड में ऑटो सीन डिटेक्शन से लैस है।

 

डिस्प्लेः  हॉट8 के सबसे मजबूत फीचर्स में से एक इसकी डिस्प्ले डिज़ाइनिंग और स्पेसिफिकेशंस हैं। ये डिवाइस 6.52” HD+ MINI-DROP NOTCH स्क्रीन के साथ नैरो बेज़ल्स और 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है, जो आपके हाथों में बहुत ही खूबसूरत अहसास देता है। इसका 90.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो एज-टू-एज स्क्रीन एक्सेस देता है, और 450 NITS की ब्राइटनेस और 1500: 1 कॉन्ट्रास्ट रेश्यो के साथ देखने में सबसे अच्छा अनुभव प्रदान करता है। परफेक्ट वन-हैंड ऑपरेशन के लिए नैरो बेजेल्स और टेपर्ड एजेस दिए हैं, जबकि सामने 2.5D और पीछे एक डुअल ग्रेडिएंट डिजाइन प्रीमियम फील देता है।  इन सबके अलावा, हॉट8 का वजन सिर्फ 179 ग्राम है और यह संभालने में बेहद सुविधाजनक है।

 

बैटरी, ओएस, प्रदर्शन और मेमोरी- हॉट8 में विशाल 5000mAh की बैटरी और एक Helio P22 (12nm) Octa-Core 64 bit प्रोसेसर, 2.0 Ghz, GPU-IMG PowerVR GE8320 चिपसेट है। इसकी प्राइज रेंज में यह नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस के साथ 4GB+64GB DDR4 RAM की पेशकश करने वाले दुर्लभ फोन में से एक है। फोन में 256GB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ 3 स्लॉट (डुअल नैनो सिम + माइक्रो एसडी) है। यह (17.6 घंटे 4G टॉक-टाइम, 22.5 घंटे म्युजिक प्लैबेक, 14 घंटे वीडियो प्लेबैक, 18.6 घंटे वेब सर्फिंग, 11.4 घंटे गेमिंग, 25.4 दिन का स्टैंडबाय टाइम सपोर्ट करता है।

 

एड ऑन्सः हॉट8 एंड्राइड ओएस पर कई छोटे लेकिन हाई यूटिलिटी फीचर्स जैसे फ़िंगरप्रिंट, फेस अनलॉक और एक XOS 5.0 एक्सटर्नल लेयर का खजाना है जो UI को बेहद सहज और कुशल बनाता है। हॉट8 के साथ, खरीदारों को बॉक्स के भीतर एक एडॉप्टर, माइक्रो यूएसबी केबल, प्रोटेक्टिव फिल्म, सिम इजेक्टर पिन, टीपीयू केस, यूएम, वारंटी कार्ड भी मिलेगा।

405

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *