श्रीनगर कार में ब्लास्ट

car blast
car blast

श्रीनगर जम्मू हाईवे पर एक कार में धमाका हुआ यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है की यह पुलवामा जैसे आतंकी हमले की साज़िश तो नहीं। लेकिन शुरुआती जांच के मुताबिक, धमाका सिलेंडर फटने की वजह से हुआ। आपको बता दें की यह धमाका श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर जवाहर टनल के पास एक कार में हुआ। जिस वक्त यह धमाका हुआ, वहां पास से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का काफिला गुजर रहा था। घटना में कोई जनहानि नहीं वहीं, कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मामले की शुरुआती जांच में पुलवामा जैसे आतंकी हमले की साजिश से इनकार नहीं किया जा रहा है।

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि अभी तक यह नहीं तय हो पाया है कि यह आतंकी हमला था, या नहीं। हालांकि, यह भी नहीं पता चला कि आग लगने की वजह क्या थी। विस्फोटक से धमाका नहीं हुआ, लेकिन अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। सीआरपीएफ द्धारा एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि शनिवार को बनिहाल के पास 10.30 बजे एक कार में धमाका हुआ। जिस जगह घटना हुई, उसके पास से हमारा काफिला गुजर रहा था। धमाके के चलते एक वाहन के पिछले शीशे टूट गए। हालांकि इसमें कोई भी जवान जख्मी नहीं हुआ है।

जैसा की सभी जानते है की यह कोई पहली घटना नहीं है जहां सीआरपीएफ के उपर जान लेवा हमला हुआ हो। शुरुआती जांच में सामने आया कि कार में सिलिंडर ब्लास्ट हुआ था। एक और सिलिंडर कार के पास ही मिला है, लेकिन उसमें धमाका नहीं हुआ था। कार के ड्राइवर के फरार होने के कारण किसी तरह के आतंकी हमले की आशंका से अभी इनकार नहीं किया जा रहा है।

82

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *