तेजप्रताप को दूल्हा बने देख पाएंगे लालू, 3 दिन की पैरोल हुई मंजूर, पर ये है शर्त

रिम्स में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में पटना जाने के लिए तीन दिनों की पैरोल मिल गई है। वे आज शाम की फ्लाइट से पटना रवाना होंगे। गुरुवार दोपहर 2.50 बजे जेल के अधिकारी भी रिम्स पहुंच गए हैं। उनका सामान एयरपोर्ट के लिए भेज दिया गया है। कुछ ही देर में लालू प्रसाद रिम्स से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। रिम्स परिसर में उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई है।

जेल आइजी हर्ष मंगला ने कहा है कि लालू 10 से 12 मई या 11 से 13 मई के बीच पेरोल का उपयोग कर सकते हैं। यात्रा के लिए उन्हें एक दिन का अतिरिक्त लाभ मिला है, यानि रांची छोड़ने के चौथे दिन उन्हें रांची लौटना होगा। चूंकि तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को है, इसलिए गुरुवार शाम की फ्लाइट से वे पटना रवाना होंगे। इससे 11, 12 व 13 मई को पटना में रहने का उन्हें मौका मिल सकेगा और 14 मई को फ्लाइट से वे रांची लौट आएंगे।

इससे कुछ देर पहले पेरोल मिल जाने के बाद रांची पुलिस ने बिहार के राजद विधायक भोला यादव से पूछा था कि वे लालू को कब पटना ले जाना चाहते हैं। इस पर भोला यादव ने कहा था कि यहां के सिस्टम से काफी परेशान हो गया हूं। पेरोल ऑर्डर देखने के बाद ही फैसला लूंगा कि उन्हें कब पटना ले जाना है। इधर, आज सुबह भी उनकी स्वास्थ्य रिपोर्ट की समीक्षा की गई, उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार को देखते हुए उन्हें यात्रा के लिए फिट बताया गया।

 

306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *