आखिर क्यों ‘संजू’ के ट्रेलर की हर तरफ हो रही है आलोचना? 

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू को लेकर लंबे समय से लोगों में उत्सुकता थी और मंगलवार को जब इस फिल्म का टीज़र आया तो लोग संजय दत्त के अलग अलग अवतार में रणबीर कपूर को देख कर वाह-वाह कह उठे l बात सिर्फ़ यही खत्म नहीं होती l इस फिल्म को 24 घंटे से भी कम समय में यू ट्यूब पर एक करोड़ 70 लाख बार देखा जा चुका है l

करीब एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीज़र में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के यंग डेज़ से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैदी होने तक की कहानी बताई है l एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन ,यही इस फिल्म की कहानी का सार है, जिसे राजकुमार हिरानी जैसे जीनियस फिल्मकार ने निर्देशित किया है l संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर ए के 56 राइफल रखने तक की कहानी को फिल्म में खुलकर दिखाया जायगा , कम से कम ऐसा इस टीज़र से तो दिख ही जाता है .

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली और साथ ही बकौल हिरानी, आज की युवा पीढ़ी को संजय दत्त के भटके हुए जीवन से सीख दिलाने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजू बाबा की भूमिका में हैं। फिल्म के नाम को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे लेकिन आज निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने ‘संजू’ नाम की घोषणा की। फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, मनीषा कोइराला, बमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं।

 

356

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *