योगी मंत्रिमंडल : वरिष्ठ भाजपा नेता जसवंत सैनी को राज्यमंत्री बनने की हार्दिक बधाई देते हुआ ग्राम मखदूमपुर जिला अमरोहा का सैनी समाज

राजेंद्र सिंह अमरोहा :  जसवंत सिंह सैनी को योगी सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने पर उनके समर्थकों में जश्न का माहौल है। जैसे ही उन्होंने लखनऊ में मंत्री पद की शपथ ली, तो समर्थकों और ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई। ग्राम मखदूमपुर जिला अमरोहा में करतार सिंह सैनी, राजेंद्र सिंह सैनी, हरवेंद्र सिंह सैनी, जुगेंद्र सिंह सैनी और सभी सैनी समाज ने मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई। वरिष्ठ भाजपा नेता जसवंत सैनी को राज्यमंत्री बनने की हार्दिक बधाई भी दी ।

 

भाजपा हाईकमान ने जिले को दूसरी सौगात देते हुए उप्र पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी को भी राज्यमंत्री बनाया है। राज्यमंत्री बनने पर परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं समर्थकों में भी हर्ष है। उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र सिंह सैनी का कहना है कि जिले से मंत्री बनने से जनपद का और अधिक विकास होगा।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनी। जनपद से पांच भाजपा विधायकों में से देवबंद से विधायक बृजेश सिंह को राज्यमंत्री बनाया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी का भी सियासी कद बढ़ाते हुए भाजपा हाईकमान ने उन्हें भी योगी मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री बनाया है।

 

153

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *