सैफ ने ली पैटरनिटी लीव,बोले “जब घर पर न्यूबॉर्न बेबी हो तो काम करना कौन चाहेगा”

 

एक्टर सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले हैं और इस बार भी वह हर बार की तरह ही पैटरनिटी लीव पर जाने वाले हैं. सैफ का कहना है कि यह बहुत खास समय होता है अगर आपने यह समय गंवा दिया तो आपने देखा ही क्या.

सैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पैटरनिटी लीव को बहुत जरूरी बताया. अभिनेता ने कहा, “ कौन ऐसा होगा जो अपने न्यू बॉर्न बेबी को घर पर छोड़कर काम पर जाएगा. मैं तो हमेशा से पैटरनिटी लीव लेता हूं. ”

सैफ ने कहा कि इस तरह की छुट्टी लेने का अधिकार सभी के पास होना चाहिए. उन्होंने कहा, “मैं इस बात का समर्थक हूं कि हर किसी के पास यह विशेषाधिकार होना चाहिए कि वह ऐसे मौके पर अपने नवजात बच्चे के लिए छुट्टी लें क्योंकि यह सबसे खास समय होता है जब आप अपने आंखों के सामने अपने बच्चे को बड़ा होते देखते हैं. अगर आपने यह खास वक्त गवां दिया तो आपने देखा ही क्या.”

बता दें सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थीं. पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

सैफ और अमृता 2004 में अलग हो गए थे. इसके बाद सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना से शादी की थीं. उनसे उनका 4 साल का बेटा तैमूर अली खान हैं. करीना जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

218

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *