न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस ने ब्यूटी और स्किन केयर उत्‍पादों की नई रेंज लॉन्च की

 

संवाददाता (दिल्ली) : आयुर्वेद पर आधारित उभरते हुए हर्बल और नैचुरल प्रॉडक्ट्स के ब्रांड, न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस, ने ब्यूटी, हेल्थकेयर और हेयर केयर प्रॉडक्ट्स की नई रेंज लॉन्च की है। इन प्रॉडक्ट्स की रेंज एवरग्रीन, रिक्रिएट, रिकिंडल, कैप्‍टीवेट, रेसिस्टेंस और अपलिफ्ट कैटेगरी में लॉन्च की गई है। प्रॉडक्ट का निर्माण कुदरती पदार्थों से किया गया है। इसको बनाने से पहले काफी शोध किया गया है। इसी का नतीजा है कि इस प्रॉडक्ट के इस्तेमाल से खूबसबरत चमकती त्वचा और शानदार और सेहत से लहराते बाल मिलते हैं। शुष्क, तैलीय, संवेदनशील और सामान्य त्वचा के लिए यह प्रॉडक्ट लॉन्च किए गए हैं। न्यूट्रीनॉर्म उत्‍पादों की श्रृंखला की कीमतें 199 रुपये से शुरू हैं। यह प्रॉडक्ट अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे सभी ई-कॉमर्स पोर्टल पर मिलेंगे। यह उत्‍पाद देश के प्रमुख मेट्रो शहरों और टियर 2 शहरों में 1000 रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्‍ध होंगे।

शुद्ध और प्राकृतिक तत्वों और आवश्यक तेलों से अपने चेहरे, त्वचा और शरीर को पोषण प्रदान करने वाले प्रॉडक्ट के इस्तेमाल से पूरी खूबसूरती का अनुभव करें। न्यूट्रीनॉर्म के प्रॉडक्ट्स से पर्सनैलिटी का निखरना आपको अच्छा लगेगा। ब्रैंड ने चेहरे के लिए कई तरह के फेसवॉश लॉन्च किए हैं, जिसमें एंटी एजिंग, ऑयल कंट्रोल, मुहांसे हटाकर चेहरा साफ करने के लिए, दाग-दब्बों पर नियंत्रण और फेस स्क्रब शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने आंखों के नीचे से काले गड्ढे हटाने के लिए अंडर आई क्रीम, फेस मास्क और नाइट रिपेयर क्रीम भी लॉन्च की है। बालों के लिए भी कई शैंपू लॉन्च किए गए हैं, जिसमें डैंड्रफ से छुटकारा पाने, बालों को पोषण देने, बालों का वॉल्यूम बढ़ाने और बालों को प्रोटीन का शोषण प्रदान करने वाले शैंपू शामिल हैं। त्वचा के लिए रिवाइटलिजिंग बॉडी लोशन भी लॉन्च किया गया है।

 

न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस के कार्यकारी निदेशक श्री डी. रवि शंकर ने कहा, “स्किनकेयर और ब्यूटी रिटेल काफी तेजी से बढ़ रही इंडस्ट्री है। इस क्षेत्र में कई प्रतिस्पर्धी बाजार में अलग-अलग प्रॉडक्ट और कारोबार के अलग-अलग तरीकों के साथ मार्केट में हैं। न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस नए रेंज के प्रॉडक्ट के लॉन्च होने की घोषणा से काफी प्रसन्न है। कंपनी अपने अनोखे प्रॉडक्ट्स को उपभोक्ताओं तक पहुंचाने का वादा करती है। इन प्रॉडक्ट्स के नतीजे काफी शानदार हैं। हमारे प्रॉडक्ट्स 100 फीसदी हर्बल एक्टिव सामग्रियों से बने हुए हैं। इन प्रॉडक्ट्स को गहन वैज्ञानिक शोध के बाद बनाया गया है। अपनी मजबूत टीम और वितरण चैनलों के साथ हमने 2022 के अंत तक करीब 100 करोड़ रुपये का राजस्व अर्जित करने का लक्ष्य रखा है। हमारे प्रॉडक्ट्स 2020 तक भारत के प्रमुख मेट्रो शहरों और टियर 2 शहरों में उपलब्ध होंगे।“

न्यूट्रीनॉर्म के प्रॉडक्ट्स की श्रेणियां इस प्रकार हैं

एवरग्रीन : दुर्लभ प्राकृतिक तत्वों की अच्छाइयों से भरपूर और स्किन केयर की श्रेणी में बेहतरीन तकनीक से निर्मित इन प्रॉडक्ट्स की एवरग्रीन रेंज आपकी प्राकृतिक खूबसूरती को बनाए रखने में मदद करती है।

रिक्रिएट  : न्यूट्रीनॉर्म के रिक्रिएट प्रॉडक्ट्स की रेंज आपके त्वचा को होने वाले नुकसान को स्किन को साफ कर, उसे स्मूथ बनाकर और पोषण प्रदान कर कम करते हैं। इससे आपकी प्राकृतिक सुंदरता और भी निखरती है।

रिकिंडल : रिकिंडल रेंज के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स से आपकी त्वचा की स्वाभाविक नमी तो कायम रहती ही है। यह प्रॉडक्ट आपकी त्वचा की अंदर तक सफाई करता है। इस प्रयोग से आपकी त्वचा ताजगी से भरपूर, युवा और खुशमिजाज दिखती है।

कैप्टिवेट :  कैप्टिवेट रेंज के प्रॉडक्ट्स आपके बालों के लिए जरूरी सबसे कुदरती तत्व प्रोटीन से लैस हैं। इसके अलावा इसमें बालों को पोषण प्रदान करने वाले कई दूसरे तत्व भी शामिल हैं। कैप्टिवेट रेंज के प्रॉडक्ट्स बालों के स्वस्थ तरीके से बढ़ने और बालों में चमक लौटाने में मदद करते हैं।

रेसिस्टेंस : रेसिस्टेंस रेंज के प्रॉडक्ट्स को वैज्ञनिक रूप से डिजाइन किया गया है। इस रेंज के प्रॉडक्ट्स सूरज की हानिकारक किरणों से आपकी त्वचा को सुरक्षा प्रदान करते हैं और इसमें नमी को बनाए रखते हैं।

अपलिफ्ट  : आपकी त्वचा को पोषण करने और स्किन को साफ रखने के मकसद से अपलिफ्ट रेंज के प्रॉडक्ट्स को डिजाइन किया गया है। कई प्राकृतिक तत्वों के संगम से निर्मित होने के कारण यह त्वचा को कूल रखते हैं और आपको ताजगी का अहसास कराते हैं। अपलिफ्ट रेंज के प्रॉडक्ट्स के इस्तेमाल से आपकी त्वचा जवां रहती है।

358

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *