एयरटेल ने अपनी तरह के पहले कंवर्जड प्लेटफार्म – ‘Airtel Xstream’ के माध्यम से अपने डिजिटल एंटरटेनमेंट विज़न की नीव रखी

संवाददाता (दिल्ली) भारत की सबसे बड़ी एकीकृत दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज अपने कंवर्जड डिजिटल एंटरटेनमेंट प्ले: Airtel Xstream के शुभारंभ की घोषणा की।

Airtel Xstream डिजिटल इंडिया के लिए एक विश्व स्तरीय डिजिटल एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम के निर्माण के तहत एयरटेल के दृष्टिकोण का एक हिस्सा है और ग्राहक इसे नवीन उपकरणों और रोमांचक ऍप्लिकेशन्स के माध्यम से इस्तेमाल कर सकते हैं। आने वाले महीनों में, एयरटेल भारत के हर ग्राहक सेगमेंट की मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करने के लिए रोमांचक समाधानों की एक श्रृंखला शुरू करने की योजना में है जो उच्च गति की डेटा सेवाओं के कारण ग्राहकों की बदलती मांगों को ध्यान में रखेंगी।

  • हर तरह का मनोरंजन एक ही मंच पर, सभी स्क्रीनों पर उपलब्ध: Airtel Xstream मनोरंजन के एक व्यापक कैटलॉग को आपके समक्ष लाता है जिसमे – सैकड़ों सैटेलाइट टीवी चैनल, अंग्रेजी, हिंदी और कई भारतीय भाषाओं में हज़ारों फ़िल्में और शो, लाखों गाने, साथ ही एक ही मंच पर सभी लोकप्रिय OTT मनोरंजन ऐप तक पहुंच। यह ग्राहकों को अपनी पसंद की स्क्रीन – टीवी, पीसी और स्मार्टफ़ोन पर एकीकृत यूजर इंटरफ़ेस के माध्यम से इन सभी चीज़ों का इस्तेमाल करने में सक्षम बनाता है।
  • कनेक्टेड घरों के लिए फ्यूचर रेडी प्लेटफार्म: Airtel Xstream डिवाइस विश्व स्तर की मनोरंजन क्षमताओं के साथ आएगा और कनेक्टेड घरों के सक्षम मनोरंजन के लिए ये एक IoT गेटवे होगा।
  • एयरटेल थैंक्स ग्राहकों के लिए विशेष लाभ: एयरटेल थैंक्स ग्राहकों को Airtel Xstream पर विशेष लाभ मिलेगा, जिसमें एयरटेल के कंटेंट कैटलॉग से प्रीमियम कंटेंट की मुफ्त में देख पाने के अलावा भी कुछ अन्य सेवाओं की एक श्रृंखला शामिल है।

आदर्श नायर, मुख्य प्रोडक्ट अफसर, भारती एयरटेल ने कहा: “एयरटेल डिजिटल सेवाओं और प्लेटफार्मों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के एक रोमांचक मिशन पर है जो उदीयमान भारत के लिए एक आधार बना सकता है। हमारे डिजिटल एंटरटेनमेंट प्ले के हिस्से के रूप में, हमारा विज़न सही मायने में डिजिटल एंटरटेनमेंट को प्रसारित करना है और हमारे इनोवेटिव प्लेटफॉर्म के माध्यम से अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुँच बनाना है।

315

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *