कम दाम वाली Bullet 350 और Bullet 350 ES लॉन्च

रॉयल एन्फील्ड ने अपनी कम दाम वाली Royal Enfield Bullet 350 और Royal Enfield Bullet 350 ES लॉन्च कर दी है. साथ ही कंपनी ने बुलेट रेंज की बाइक्स के 6 नए कलर ऑप्शंस भी लॉन्च किए हैं. इन बाइक्स की एक्स-शोरूम कीमत 1.12 लाख से 1.27 लाख रुपए के बीच है. कंपनी ने बुलेट के नए वेरिएंट्स की बुकिंग्स भी लेनी शुरू कर दी हैं.

नई बुलेट स्टैंडर्ड वेरिएंट से करीब 9 हजार रुपए सस्ती है. आपको बता दें कि Standard Bullet 350 की कीमत 1.21 लाख और Standard Bullet 350 ES की कीमत 1.36 लाख रुपए है.

Royal Enfield Standard Bullet में अब आपको पहले से मौजूद ब्लैक कलर के अलावा सिल्वर, सफायर ब्लू और ऑनिक्स ब्लैक कलर ऑप्शन मिलेगा. वहीं Royal Enfield Bullet 350 ES में अब नए जेट ब्लैक, रीगल रेड और रॉयल ब्लू कलर का ऑप्शन मिलेगा. Bullet 350 ES में पहले से मौजूद मरून और सिल्वर कलर ऑप्शंस मिलते थे, जो कि अभी भी मिलेंगे.

Royal Enfield Bullet और Royal Enfield Bullet ES दोनों ही वेरिएंट्स में आपको एक ही सिंगल सिलेंडर, 4-स्ट्रोक ट्विन स्पार्क एयरकूल्ड 346cc का इंजन मिलेगा, जो कि 19.8bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें आपको पहले वाला 5-स्पीड ट्रांसमिशन मिलेगा.

दरअसल, हाल में कंपनी के सीईओ विनोद दासरी ने कहा था कि कंपनी अपने प्रोडक्ट रेंज को बढ़ाने और अपने ग्राहकों की पहुंच इन प्रोडक्ट्स तक आसान बनाने के लिए आने वाले महीनों में नए मोटरसाइकिल वेरियंट को पेश करेगी. दासरी ने जिस वेरिएंट का जिक्र किया था वो कंपनी की लाइनअप में अब तक की सबसे सस्ती मोटरसाइकल है.

408

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *