शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ब्रांड D’YAVOL X काफी महंगा, फिर भी हुई जमकर बिक्री

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। आर्यन खान को लोग बहुत पसंद करते हैं और उन्हें उनके पिता की तरह ही पर्दे पर देखना चाहते हैं । लेकिन आर्यन को एक्टिंग में कोई रुचि नहीं है ये बात वह पहले ही बता चुके हैं। अभी हाल ही में आर्यन खान ने अपने कपड़ों के ब्रांड D’YAVOL X को स्टार्ट किया है। 30 अप्रैल 2023 को वेबसाइट ने अपनी पहली ऑनलाइन शॉपिंग ओपन की। इतने मंहगे कपड़े देखकर लोगों हैरान हो गए। लेकिन महंगे होने के बाद ही इस ब्रांड की जैकेट की जमकर सेल हुई।

D’YAVOL X ब्रांड के कपड़ो की कीमत 20 हज़ार से शुरु, 2 लाख रुपये की जैकेट

D’YAVOL X काफी महंगा ब्रांड है। कपड़ों की कीमत 20 हजार से शुरू होती है, इस ब्रांड के कपड़ों को खरीदना आम लोगों के लिए मुमकिन नहीं है। आर्यन खान के ब्रांड की इस वेबासाइट पर 2 लाख की कीमत की जैकेट भी है जिसके सारे पीस बिक चुके हैं। खबरों की मानें तो अभी तक इस जैकेट के 30 पीस तैयार हुए थे और एक जैकेट की कीमत ऑफिशयल वेबसाइट पर 200,555 दी गई थी। ये जैकेट मात्र कुछ ही घंटो में सोल्ड आउट हो गईं।

D’YAVOL X ब्रांड के इतने मंहगे कपड़े क्यों ?

D’YAVOL X ब्रांड के कपड़ों की कीमत 20 हज़ार से शुरु है। इसमें 2 लाख की जैकेट है तो 33 हज़ार तक की कीमत के स्वेटशर्ट भी है। इतने मंहगे कपड़े होने के बाद भी आर्यन खान ने अच्छी कमाई कर ली। इसका एक कारण यह भी है कि इस जैकेट को बनाने में असली लेदर का इस्तेमाल किया गया है। इसके डिजाइन पर भी काफी मेहनत की गई है ताकि यह स्टाइलिश दिखे। इसके अलावा इस जैकेट पर शाहरुख खान के साइन भी हैं।

362

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *