माहवर वैश्ये महिला मंच द्वारा तीज़ उत्सव एवं नारी सम्मान समारोह का आयोजन

श्री माहवर वैश्ये महिला मंच पश्चिम क्षेत्र दिल्ली द्वारा तीज़ उत्सव एवं नारी सम्मान समारोह का आयोजन सामुदायिक भवन A -ब्लॉक जनकपुरी में दिनांक 31 जुलाई 2022 को भव्य व सफलतापूर्वक आयोजित हुआ l

विशिष्ट अतिथि डॉ सीमा गुप्ता जी (जयपुर से) का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत हुई l कार्यक्रम का अगास अतिथि गण द्वारा दीप प्रज्वलन किया गया तथा कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए गणेश वंदना से हुई। समाज की महिलाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया और विजेताओं को गिफ्ट से सम्मानित किया। इस कार्यक्रम की श्रंखला में समाज की उन सही महिलाओं को ‘नारी सम्मान’ से सम्मानित किया जो किसी सरकारी सेवा में हो या प्रोफेशनल कार्य कर रही है l

इस समारोह को चार चाँद लगाने के लिए महिलाओं के लिए, महिलाओं द्वारा फैशन शो आयोजित किय। जिसमे 25 महिलाओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया तथा मिस माहवर वैश्ये 2022 को पुरुस्कृत किया। महिलाओं की प्रतिभा को सभी के साथ साँझा करने के लिए टैलेंट हंट, प्रश्न उत्तर दौर तथा मेहदी प्रतियोगिता का भी आयोजन किय।

कार्यक्रम के अंतिम चरण में, कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को उपहार देकर उनका उत्साह बढ़ाया और एक सत्र लकी-ड्रा का रख। जिस में 05 पर्ची द्वारा 05 महिलाओं का नाम निकला और उन विजेताओं को पुरुस्कार से सम्मानित किया।

अंत में सभी लोगो के लिए स्वादिष्ट भोजन की व्यवस्था थी। सभी लोगों ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया और उन्होंने पूरे कार्यक्रम की सराहना की।

हरियाली तीज के इस समारोह में लगभग 1200 से अधिक लोगों ने बढ़ चढ़कर कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज की।

इस महिला मंच की संस्थापक तथा श्री माहवर वैश्ये सभा पश्चिम दिल्ली क्षेत्र को शानदार समारोह आयोजित करने के लिए दिल से धन्यवाद।

274

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *