कैटरीना ने 39वां बर्थडे 16 जुलाई को मनाया, बर्थडे एक दिन पहले से ही उनके प्रेग्नेंट होने की न्यूज आ रही

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती, तगड़ी फैन फॉलोइंग को इंजॉय करने वाली कैटरीना कैफ की अपने लुक्स और एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले विक्की कौशल की शादी दिसम्बर में हुई थी। ज्यादातर बॉलीवुड शादियों की तरह इनकी शादी को भी सीक्रेटली प्लान किया गया था, लेकिन इनकी शादी का फैंस में इतना क्रेज था की न्यूज पहले ही ब्रेक हो गई थी। अब कैटरीना के प्रेग्नेन्ट होने की खबर सामने आ रही है, और तो और एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे के एक दिन पहले जो ऐलान किया उससे फैंस खुश भी हैं और कन्फ्यूज्ड भी।
सोशल मीडिया की माने तो कैटरीना कैफ बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना 39वां बर्थडे 16 जुलाई को मनाया, इससे एक दिन पहले से ही उनके प्रेग्नेंट होने की न्यूज आ रही है। उनके फैंस इस न्यूज से काफी एक्साइटेड और खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन कैटरीना के खुद इस बात पर मोहर न लगाने की वजह से सब अब भी कन्फ्यूज्ड हैं। दरअसल उनकी शादी के वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ था, शादी होने तक फैंस में काफी कंफ्यूजन था क्योंकि शादी का ऐलान खुद कपल ने नहीं किया था। यही वजह है कि कैटरीना के खुद अनाउंस न करने के बाद भी फैंस न्यूज के सच होने की आस लगाए बैठे हैं।
सोशल मीडिया पर कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें जमकर शेयर हो रही है। न्यूज तो यह भी आई थी कि वो अपने 39 बर्थडे के दिन ही ये एलान करने वाली हैं, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। कैटरीना को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके प्रेग्नेन्ट होने क्यास लगाए बैठे हैं।
आप अगर सोशल मीडिया पर कैटरीना को फॉलो करते हैं तो यह बात आप को पता ही होगी की उनकी फिल्म फोन भूत का पोस्टर रिलीज हो चुका है। पहले इनकी फिल्म की डेट जुलाई में थी जो शिफ्ट होकर अक्टूबर में हो गई थी। बर्थडे के एक दिन पहले कैटरीना ने फिर इस फिल्म की रिलीज डेट चेंज होने को लेकर पोस्ट किया था। इससे फैंस थोड़े नाराज जरूर है लेकिन अपनी फेवरेट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड भी हैं।

189

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *