जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने स्कूल में घुसकर महिला टीचर को गोली मारी !

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने आम लोगों को अपना निशाना बनाया है. आज कुलगाम में आतंकियों ने स्कूली शिक्षिका की गोली मार दी. घटना में शिक्षिका की मौत की खबर सामने आ रही है. गोली लगने के बाद जख्मी हालत में कुलगाम निवासी रजनी भल्ला को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा है कि इस जघन्य अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें मार गिराया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक ये घटना कुलगाम के गोपालपोरा इलाके के एक हाई स्कूल में हुई. फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. लक्षित हत्याओं के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस और सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं. पुलिस ने कहा कि इससे पहले आज पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों में से एक दो आम नागरिक हत्याओं में शामिल था.

पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया कि सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद सोमवार देर रात पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के राजपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई.  हाल ही में आतंकियों ने राहुल भट्ट नाम के कश्मीरी पंडित की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

150

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *