मोदी सरकार के 8 साल का जश्न…. कुछ देर में शिमला में जनसभा को करेंगे संबोधित !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ देर में शिमला में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री ने रोड शो किया । आधे किलोमीटर का रोड शो सीटीओ से रानी झांसी पार्क के बीच हुआ। इस दौरान पीएम मोदी का जगह-जगह स्वागत हुआ और लोगों ने उनके ऊपर फूलों की बारिश की। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार की 8वीं वर्षगांठ के मौके पर रैली को संबोधित करने वाले हैं। साथ ही प्रधानमंत्री देशभर में 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से डिजिटल माध्यम से रूबरू होंगे।

ऐतिहासिक रिज मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए हजारों की संख्‍या में लोग पहुंचे हैं। रैली स्थल पर जिस जगह पर सरकार की अलग-अलग स्कीम के लाभार्थियों क बैठाया है, वहां पर एक माइक भी लगाया गया है। ताकि जब प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करें और लाभार्थियों से बात करें तो यहां बैठी लाभार्थी महिलाएं पीएम को अपना अनुभव बता सकें।

मोदी का जून में धर्मशाला जाने का भी कार्यक्रम है, जहां वह विभिन्न राज्यों के मुख्य सचिवों को संबोधित करेंगे। हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। मोदी के इस दौरे को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

100

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *