पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में खबर लिखे जाने तक एक आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबल अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। ये जानकारी कश्मीर जोन की पुलिस ने दी है।

इससे पहले IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया था कि जम्मू कश्मीर के पुलवामाघेरा के मित्रिगम क्षेत्र में 2-3 आतंकवादी फंसे हैं, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है और इस ऑपरेशन के दौरान एक जवान घायल हुआ है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी छिप-छिपकर गोलीबारी कर रहे हैं। ऐसे में सुरक्षाबल भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। गौरतलब है कि ये आतंकी हमला ऐसे समय में सामने आया है, जब सोमवार को ही सुरक्षाबलों ने लश्कर के एक हैंडलर को गिरफ्तार कर लिया था।

उसके बाद से ही आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमले की साजिश रच रहे हैं। दरअसल जिस हैंडलर को पकड़ा गया था, उसके साथ एक सहयोगी भी गिरफ्तार किया गया था। जांच में ये बात भी सामने आई थी कि ये आतंकी मजदूरों पर हमला करने की योजना बना रहे थे।
इससे पहले रविवार को भी आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी और लश्कर के 3 आतंकियों को जवानों ने ढेर कर दिया था।

314

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *