केंद्र सरकार द्वारा यमुना सफाई के लिए दिए गए करोड़ो रुपये डकार गई केजरीवाल -आदेश गुप्ता

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  आदेश गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार के कामों का क्रेडिट लेने वाले केजरीवाल का एक और कारनामा का उजागर आज सोनिया विहार में हो गया है। जब दिल्ली सरकार ने हाथ खड़े कर दिए और जलबोर्ड ने पानी सप्लाई करने से मना कर दिया, उस समय लोग टैंकरों से पानी भरने को मजबूर हो गए जिसे देखते हुए सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  मनोज तिवारी के प्रयासों से 89 करोड़ रुपये की लागत से केंद्र सरकार द्वारा जलाशय का निर्माण कराया गया, लेकिन केजरीवाल अपने नाम का बोर्ड लगाकर खुद उस काम का क्रेडिट ले रहे हैं, जो बेहद शर्मनाक है।

आज सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत प्रदेश भाजपा द्वारा दिल्ली के विभिन्न घाटो पर यमुना सफाई एवं यमुना आरती का कार्यक्रम रखा गया जिसमें प्रदेश के विभिन्न पदाधिकारियों सहित सांसद एवं विधायक भी शामिल हुए। सोनिया विहार में यमुना सफाई कार्यक्रम में शामिल हुए श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि लगभग 27 करोड़ लीटर पानी वाले भूमिगत जलाशय का निर्माण केंद्र की मोदी सरकार द्वारा अमृत योजना के अंतर्गत दिए गए फंड से हुआ है और आज सोनिया विहार के लोगों को 24 घंटे शुद्ध पानी मिल रहा है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि यमुना सफाई के लिए करोड़ो रुपये केंद्र सरकार से दिए गए, लेकिन केजरीवाल सरकार ने सफाई के नाम पर सिर्फ घोटाला किया और विज्ञापनों में पैसे को पानी की तरह बहा दिया। पिछले सात सालों से केजरीवाल यमुना सफाई का ढिंढोरा पीट रहे हैं और जब चुनाव आता है तो यमुना में डूबकी लगाने का झूठा सपना दिल्ली को दिखाते रहते हैं। केजरीवाल आखिर कब तक दिल्लीवालों को झूठा सब्जबाग दिखाते रहोगे?

सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि सोनिया विहार में जिस भूमिगत जलाशय का निर्माण हुआ है वहां केजरीवाल सरकार द्वारा लगाए गए बोर्ड पर अमृत योजना का जिक्र तक नहीं है जिसके अंतर्गत इसका निर्माण किया गया है। यह निर्लज्जता की हद पार करने वाली घटना है। उन्होंने कहा कि अपनी पोल ना खुले इसके लिए दिल्ली सरकार ने बोर्ड पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का नाम तो दूर की बात है, केंद्र सरकार द्वारा चलाए गए अमृत योजना का नाम तक नहीं लिखा।

नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कलिन्दी कुंज में यमुना सफाई एवं यमुना आरती में शामिल होते हुए कहा कि पिछले सात सालों से यमुना सफाई के नाम पर सिर्फ वायदें किए जा रहे हैं, जबकि धरातल पर केजरीवाल सरकार द्वारा कोई काम नहीं किया जा रहा है और अब तो दिल्ली की जनता ने भी केजरीवाल से यमुना सफाई की उम्मीद छोड़ दी है।

आज प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर यमुना सफाई कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा एवं श्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजन तिवारी एवं श्री सुनिल यादव, विधायक श्री मोहन सिंह बिष्ट, श्री अनिल बाजपेयी एवं श्री अजय महावर सहित प्रदेश, जिला एवं मंडल के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

112

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *