पूजा भट्ट और महेश भट्टके किसिंग सीन ने मचाई थी सनसनी

बॉलीवुड की वो अदाकारा जो हसीन है जिसने एक्टिंग में महारत हासिल कर रखा है वो नाम पूजा भट्ट  का है। 24 फरवरी 1972 को मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के घर उनकी पैदाइश हुई थी। फिल्मी बैग्राउंड होने की वजह से बचपन से ही एक्टिंग में रुची थी। उनका हीरोइन बनने का सपना 17 साल की उम्र में पूरा हुआ। एक्टिंग के साथ-साथ कई वजहों से वो चर्चा में रहें।17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली महेश भट्ट की इस बेटी को 16 साल में ही शराब पीने की लत लग गई थी  पूजा ने साल 1989 में फिल्म ‘डैडी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। अपने पिता महेश भट्ट की इस फिल्म में पूजा ने काफी बोल्ड किरदार निभाया था। फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर न्यू फेस ऑफ ईयर का अवॉर्ड भी मिला। कई हिट फिल्में देने वाली पूजा का कभी अपने अफेयर्स को लेकर तो कभी मैगजीन फोटोशूट को लेकर विवादों से गहरा नाता रहा है।बाप-बेटी के किसिंग सीन ने मचाई थी सनसनी

पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट. के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया था जिसमें उन्होंने लिपलॉक सीन दिया था। पूजा का अपने ही पिता को स्मूच करते हुए फोटो सामने आने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया था। विवाद इतना बढ़ा था कि दोनों ने वायरल हुई तस्वीर को फेक बता दिया। जब लोगों का गुस्सा यहां भी शांत नहीं हुआ तो महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कुछ ऐसा कह दिया कि लोग दंग रह गए। इस दौरान महेश का उनकी बेटी पूजा के साथ अफेयर पहले ही सुर्खियों में था और उसके बाद उन्होंने शादी की भी बात कह दी। महेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूजा अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे शादी कर लेते।

पूजा और महेश पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने जैसे आरोप लगे थे। महेश भट्ट ने बाद में अपनी सफाई में कहा था कि वो लोगों की बातों से बहुत डिप्रेस हो गए थे इसलिए बेटी से शादी करने की बात मुंह से निकल गई। हालांकि बाप और बेटी की लिप लॉक की फोटो आज भी वायरल होती रहती है और लोग दोनों को खूब ट्रोल करते हैं। बता दें कि महेश भट्ट ने लॉरेन ब्राइट से शादी की थी। शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था। इस शादी से पूजा भट्ट और राहुल भट्ट दो बच्चे हुए। हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद महेश को सोनी राजदान से प्यार हो गया और उन्होंने उनसे शादी कर ली।

96

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *