लंबी वैलिडिटी के साथ आ गया है Reliance Jio का सबसे सस्ता प्लान !

 

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के पास अपने यूजर्स के लिए कम कीमत में बहुत ही शानदार प्लान्स मौजूद हैं जो किसी को भी टक्कर दे सकते हैं। आपकी जरूरत अगर लंबी वैलिडिटी है और बजट भी कम है तो कोई बात नहीं एक ऐसा Jio Prepaid Plan उपलब्ध है जो यूजर्स को 330 रुपये से भी कम खर्च में पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। आइए आपको इस प्लान की कीमत से लेकर बेनिफिट्स तक हर जरूरी डीटेल के बारे में बताते हैं।

Reliance Jio Plan 329

इस Reliance Jio Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है, जी हां, आपने सही पढ़ा इतनी कम कीमत में किसी भी टेलीकॉम कंपनी के पास इतनी लंबी वैलिडिटी वाला प्लान नहीं है।

इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 1000 एसएमएस दिए जाते हैं। सिर्फ 84 दिनों की वैलिडिटी ही नहीं बल्कि इस Jio Prepaid Plan के साथ यूजर को 6GB डेटा भी मिलेगा, अब आप सोच रहे होंगे बस 6 जीबी डेटा तो बता दें कि ये प्लान खासतौर से उन लोगों के लिए है जिनकी प्राथमिकता डेटा नहीं बल्कि लंबी वैलिडिटी है।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Jio Cinema, Jio Tv के अलावा अन्य जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस इस प्लान के साथ दिया जाता है।

Airtel Recharge Plan  379

इस Airtel Plan के साथ यूजर को भी 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है, साथ ही इस प्लान में भी एयरटेल की तरफ से यूजर्स को 6 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 900 एसएमएस दिए जाते हैं।

इस Airtel Recharge Plan के साथ बेनिफिट्स की भरमार है, 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 सर्किल, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, फ्री हेलोट्यून, विंक म्यूजिक और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक का फायदा मिल रहा है।

166

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *