बाज़ार से चिप्स खरीदें और डाटा का लाभ उठाएं

नई दिल्ली – अगर आपको स्मार्टफोन का उपयोग करते समय ज्यादा इंटरनेट की जरूरत है तो आप बाजार में चिप्स खरीदकर लाएं और उसके साथ डाटा का लाभ उठाएं। यह सुनकर आपको शायद थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन वाकई में टेलिकॉम कंपनी Airtel अपने यूजर्स के लिए इसी तरह बेहद ही खास और यूनिक ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स LAY’S, Kurkure, Uncle Chipps और Doritos पैक्स के साथ फ्री डाटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर को Airtel और PepsiCo India के बीच हुई साझेदारी के तहत पेश किया जा रहा है। यह ऑफर 1 सितंबर से यूजर्स के लिए उपलब्ध भी करा दिया गया है।

डाटा आज सबसे महत्वपूर्ण है और सभी पीढ़ी के लोग पहले की तुलना में अधिक समय घर के अंदर बिता रहे हैं। चाहे रिमोट वर्किंग हो, काॅटेंट स्ट्रीमिंग, गेमिंग, ई-लर्निंग या फिर ई-शॉपिंग, हर कोई इन सुविधाओं से जुड़े रहने के लिए डेटा पर निर्भर है। 30 जून 2020 को समाप्त हुए तिमाही में, Airtel के नेटवर्क पर प्रति उपयोगकर्ता औसत मोबाइल डाटा की खपत बढ़कर 16.3GB हो गई, जो पिछले साल की तुलना में 40% अधिक है।

Airtel और PepsiCo India की साझेदारी के तहत पेश किए गए इस ऑफर में यूजर्स को LAY’S, Kurkure, Uncle Chipps और Doritos खरीदने पर 2GB तक का फ्री डाटा मिलेगा। इसमें अगर आप​ चिप्स या कुरकुरे के लिए  10 रुपये वाला पैकेट खरीदते हैं तो आपको 1GB 4G डाटा मिलेगा। जबकि 20 रुपये वाले पैकेट के साथ 2GB 4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। लेकिन ध्यान रखें कि इस ऑफर का लाभ एक मोबाइल नंबर पर केवल तीन ही उठाया जा सकता है। ऑफर की वैलिडिटी 31 जनवरी 2021 तक है।

 

201

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *