दिल्ली सरकार से आग्रह है दिल्ली के धार्मिक स्थलों के पुजारियों को भी वेतन देने का प्रावधान करें – आदेश गुप्ता

विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पंडित- पुजारियों को राशन किट वितरण करने के साथ ही वित्तीय सहायता भी प्रदान की। इस अवसर पर विश्वास नगर से विधायक ओपी शर्मा सहित प्रदेश, जिला व मंडल के अधिकारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर आदेश गुप्ता ने कहा कि लॉक डाउन के प्रथम चरण के प्रारंभ से दिल्ली भाजपा के प्रदेश, जिला, मंडल के अधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मिलकर दिल्ली के एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों तक भोजन, राशन व अन्य सहायता पहुंचाई है। बिना किसी सरकारी सहायता के भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के 31 लाख से भी ज्यादा गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच राशन किट का वितरण किया। भाजपा कार्यकर्ता निरंतर दिल्ली के लोगों के सेवा कार्य में लगे हुए हैं।

गुप्ता ने कहा कि धर्म विशेष की राजनीति करने वाली केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के मस्जिद के इमामों के लिए एक वेतन निश्चित किया हुआ है लेकिन पंडित-पुजरियों की समस्याओं को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया। पहले भी कई बार इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की गई लेकिन केजरीवाल इसे टालते रहे और समय-समय पर मस्जिद के इमामों की वेतन को बढ़ाते रहे। मेरा दिल्ली सरकार से आग्रह है कि संकट के समय में तुष्टीकरण की राजनीति ना करें और जिस तरह से मस्जिदों की इमामों को मासिक वेतन दिया जाता है उसी तर्ज पर दिल्ली के धार्मिक स्थलों के पुजारियों को भी वेतन देने का प्रावधान करें।

251

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *