कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रत्येक भारतवासी का सजग रहना, सतर्क रहना बहुत आवश्यक है- मनोज तिवारी

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर दिल्ली भाजपा प्रदेश ने आज दिल्ली के सांसदों, विधायकों, पार्टी पदाधिकारियों एवं पार्षदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक का आयोजन किया। इस बैठक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू, दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी व प्रदेश संगठन महामंत्री  सिद्धार्थन ने संबोधित किया और #feedtheneedy पहल के अंतर्गत हर जरूरतमंद की मदद को सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली भाजपा प्रदेश की ओर से प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, उपाध्यक्ष  राजीव बब्बर को प्रभारी बनाया।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी  श्याम जाजू ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को और धार देने की जरूरत है और सभी जरूरतमंदों तक खाने की सामग्री एवं आवश्यक मदद पहुंचाया जाना चाहिए। प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह भी कोरोना के खतरे से निपटने में सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड में ₹100 का अंशदान करे और इस मानवीय कार्य के लिए कम से कम 10 अन्य लोगों को भी प्रेरित करके उनका सहयोग सुनिश्चित करें।

मोदी किट बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने की सलाह देते हुए  तिवारी ने कहा कि पूरा विश्व इस समय संकट के बहुत बड़े गंभीर दौर से गुजर रहा है। इस महामारी से बचाव के लिए प्रत्येक भारतवासी का सजग रहना, सतर्क रहना बहुत आवश्यक है। सभी को इस बात का खास ध्यान रखना है कि हम स्वयं संक्रमित होने से बचेंगे और दूसरों को भी संक्रमित होने से बचाएंगे। साथ ही हमें यह भी सुनिश्चित करना है के लोग लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करें।

#feedtheneedy कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री  कुलजीत सिंह चहल ने बताया कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली के कुल 4 लाख 10 हजार 563 लोगों तक खाद्य सामग्री एवं भोजन पहुंचाया जा चुका है। #feedtheneedy योजना के तहत आज तक पश्चिमी दिल्ली के 19 हजार 627 लोग, केशवपुरम के 56 हजार 770, उत्तर पूर्वी के 45 हजार 230, बाहरी दिल्ली के 12 हजार 400, दक्षिणी दिल्ली के 47 हजार 170, महरौली के 30 हजार 995 , मयूर विहार के 14 हजार 688, शाहदरा के 8 हजार 580 , नवीन शाहदरा के 19 हजार 600, उत्तर पूर्वी के 45 हजार 230, नई दिल्ली के 23 हजार 665, करोल बाग के 40 हजार 271, चांदनी चौक के 32 हजार 942 जरूरतमंद लोग लाभान्वित हुए हैं।

53

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *