CBI टीम भी दुर्घटना में घायल उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता से मिली

जेल में बंद चाचा से मिलने आ रही उन्नाव के माखी के चर्चित रेपकांड की पीड़िता की कार रविवार दोपहर गुरुबख्शगंज क्षेत्र में अटौरा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसे में पीड़िता की चाची समेत दो की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और वकील गंभीर रूप से जख्मी हो गए।.

घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। रेप कांड में बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं और सीतापुर जेल में बंद हैं। हादसा दोपहर करीब एक बजे हुआ। उन्नाव रेप कांड की पीड़िता अधिवक्ता महेंद्र सिंह की कार से चाची और चाची की बहन के साथ जेल में बंद चाचा से मिलने रायबरेली जा रही थी। अटौरा चौकी से दो किमी दूर सुलतानपुर खेड़ा गांव के पास मोड़ पर कार और लालगंज जा रहे ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में पीड़िता समेत चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के दौरान तेज बारिश हो रही थी इस वजह से घायल आधे घंटे तक कार में फंसे रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पीड़िता की चाची की बहन को मृत घोषित कर दिया गया और घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया। वहां डॉक्टरों ने पीड़िता की चाची को भी मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों के अनुसार अधिवक्ता महेन्द्र सिंह और पीड़िता की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी जैसे ही उन्नाव के माखी थाने की पुलिस को हुई थानेदार पीड़ित के घर पहुंचे। यहां से पीड़िता की मां उसकी बहन और भाई को साथ लेकर लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रवाना हो गए।

केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने बताया, “घायल युवती और वकील की हालत काफी नाजुक है। दोनों घायलों को पुख्ता इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।”

 

318

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *