6 साल की रुपसा ने जीती ‘सुपर डांसर 3’ की ट्रॉफी, मिले 15 लाख रुपये

सुपर डांसर 3 के विजेता के नाम का ऐलान हो चुका है। रूपसा बतब्याल ने इस बार बाजी मारी है। इसमें इन्होंने एक ट्रॉफी और 15 लाख रुपये का चैक जीता है। आपको बता दें कि ग्रैंड फाइनल में रूपसा बतब्याल, तेजस वर्मा, सक्षम शर्मा, जयश्री गोगोई और गौरव सर्वण हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित हुए सुपर डांसर 3 के फाइनल एपिसोड को सुपर से भी उपर नाम दिया गया था। इसे जीतने वाले को ट्रॉफी के अलावा एक राशि भी दी गई जोकि 15 लाख रुपए की है। साथ ही इसके रूपसा अपने साथ एक सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी भी लेकर गई हैं।

सुपर डांसर की ट्रॉफी जीतने के बाद रूपसा ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी जीती है। मैं डांस से प्यार करती हूं और इसे आगे करना जारी रखूंगी। मैं अब कोलकाता वापस जाउंगी जिससे मैं अपनी जीत अपने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट कर सकूं।

बता दें कि यह रियलिटी शो पिछले चार पांच महीने से प्रसारित हो रहा था और विनर का फैसला आप सभी के सामने है।

बता दें कि ग्रैंड फिनाले में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया और जावेद अली भी आए और दोनों ने परफॉर्मेंस भी दी। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने शो के ग्रैंड फिनाले में डांस किया, जिसकी काफी लोगों ने प्रशंसा की। शिल्पा शेट्टी ने भरतनाट्टयम भी किया।

शिल्पा शेट्टी की परफॉर्मेंस पर अनुराग बासू ने कहा कि उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करनी चाहिए। इसके अलावा गीता ने कहा कि अगर वे कभी फिल्म बनाती हैं तो फिर शिल्पा को कास्ट करेंगी।

 

153

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *