बायोपिक की शूटिंग के दौरान घायल हुए विवेक ओबरॉय

 

 

अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान वे चोटिल हो गए। खबर आ रही है कि, विवेक उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में शूट कर रहे थे।

नरेंद्र मोदी बायोपिक की शूटिंग के लिए विवेक उत्तरकाशी जिले की खूबसूरत हर्षिल वैली में शूटिंग के लिए पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक विवेक एक सीन का शूट कर रहे थे जिसमें वो नंगे पांव बर्फ पर गंगा घाट के पास चल रहे थे।तभी उनके पैर में चोट आ गई। बताया जा रहा है कि, पेड़ से टूटी नुकीली टहनी चुभने के कारण विवेक के पैर में चोट आ गई। इसके बाद डॉक्टर्स द्वारा तुरंत मरहम पट्टी की गई और पैर में टांके लगाए गए।

आपको बता दें कि, वैसे रविवार को हर्षिल, धराली व गंगा के किनारे सुबह से लेकर शाम शूटिग हुई। सोमवार को फिल्म की पूरी टीम हर्षिल से देहरादून के लिए रवाना होगी। हर्षिल घाटी में पिछले तीन दिनों से चल रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक की शूटिग के तीसरे दिन रविवार को हर्षिल हेलीपैड के निकट गंगा घाट पर शूटिग की गई। इसके अलावा धराली बाजार में भी जम्मू के सीन को दर्शाया गया है। इसके अलावा धराली से मुखवा गांव को जोड़ने वाले झूला पुल के निकट गंगा किनारे भी शूटिग की गई। साथ ही जम्मू कश्मीर स्थित श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने के दृश्य का फिल्मांकन हर्षिल में ही किया गया। इसके लिए सेट तैयार करने में समय लगा।

फिल्म की शूटिग समाप्त होने पर निर्देशक ओमंग कुमार, नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय, सुरेश ओबेरॉय सहित पूरी टीम काफी खुश नजर आई।

बता दें कि, जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब विवेक ओबेरॉय ने इसके बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी।

 

360

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *