Jio ‘मॉनसून हंगामा ऑफर’ : फीचर फोन और 501 रुपए देकर पाएं जियो फोन

 

 

अगर आप नया मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो रिलायंस जियो आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. रिलायंस जियो के इस ऑफर का नाम ‘मॉनसून हंगामा ऑफर’ है. जियो का मॉनसून हंगामा ऑफर 20 जुलाई 2018 से शाम 5:01 बजे से शुरू हो रहा है. इस ऑफर के तहत आप किसी भी ब्रांड का फीचर फोन देकर नया जियो फोन (मौजूदा मॉडल) ले सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ 501 रुपये देने होंगे. जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर के लिए आप Jio.com और MYJIO ऐप पर रजिस्टर करा सकते हैं. इस जियो फोन में ग्राहक फेसबुक, वॉट्सऐप और यू-ट्यूब का इस्तेमाल कर सकेंगे. साथ ही जियो एंटरटेनमेंट का भी आनंद ले सकेंगे

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने एजीएम में जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर का ऐलान किया था. इस ऑफर के लिए रजिस्टर करने के बाद आपको ई-मेल या SMS कंफर्मेशन आएगा. जियो फोन में गूगल का वॉयस असिस्टेंट भी उपलब्ध है. जियो फोन के लिए गूगल असिस्टेंट अंग्रेजी और हिन्दी दोनों भाषाओं में उपलब्ध होगा. जियो फोन में सिंगल नैनो-सिम स्लॉट है और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है. इसमें अल्फान्यूमेरिक कीबोर्ड है. फोन में 2.4 इंच का QUGA डिस्प्ले है. साथ ही, इसमें FM रेडियो और टॉर्च लाइट भी है.

जियो फोन में जियो मैसेजिंग, एंटरटेनमेंट जैसी ऐप्‍स प्री लोडेड आएंगी. इसके अलावा, जियो टीवी की सुविधा भी आपको मिलेगी. इसमें कई भाषाओं के 400 से ज्‍यादा चैनल लाइव देखे जा सकेंगे. वहीं जियो म्‍यूजिक और जियो सिनेमा में अलग-अलग भाषाओं की फिल्‍में, सीरियल और गानों का लुत्‍फ उठाया जा सकेगा .

481

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *