आ गया सलमान खान के ‘रेस 3’ का ट्रेलर, एक्शन और डायलॉग का दमदार पैकेज

सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस बार मामला इंटरनेशनल स्टाइल का एक्शन दिखाने का है। ये सलमान खान का अंदाज़ रहा है और जिसके लिए वो जाने जाते हैं वो सब कुछ रेस के तीसरे भाग में मिलेगा।

रेस 3 का ट्रेलर मुंबई में जारी किया गया। जहां सलमान अपनी टीम के साथ मौजूद थे। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है। और अपने फैन्स के लिए सलमान वो सब कुछ लेकर आये हैं जो दर्शक चाहते हैं। मसलन स्टंट और खुला बदन। करीब तीन मिनट के ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं।

रेस 3 को 3 डी में भी रिलीज़ किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है। रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी l पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे l दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई ।रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। रमेश तौरानी ने इस फिल्म को करीब 190 करोड़ रूपये में बेच दिया है, ऐसी ख़बरें आ चुकी हैं। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं। फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट रखे गए हैं। फिल्म में सलमान खान सिकंदर और रोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं l जब फिल्म के पोस्टर जारी किये गए तो सलमान खान ने ख़ुद को ” सेल्फलेस ओवर सेलफिश” बताया।

जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में जेसिका के किरदार में हैं, जो रॉ पॉवर किरदार है l फिल्म में बॉबी देओल यश के किरदार में होंगे, मेन मैन’ बन करl वैसा ही किरदार निभाएंगे जैसा पहले भाग में अक्षय खन्ना और दूसरे में जॉन अब्राहिम ने निभाया l गणेश आचार्य की असिस्टेंट डेज़ी शाह, रेस 3 में संजना के किरदार में होंगी l जय वो में वो सलमान टीम का हिस्सा रह चुकी हैं l हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम सूरज बन कर रेस 3 टीम का हिस्सा होंगे l रेस सीरीज़ के दोनों भागों में डिटेक्टिव का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था l इस बार सलमान खान के बॉस शमशेर भाईजी की भूमिका में होंगे l

437

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *