होली के मौके पर अब 991 रुपये में फ्लाइट का टिकट

त्‍यौहारी सीजन में भारतीय रेलवे कई स्‍पेशल ट्रेनों की सौगात लेकर आती हैं लेकिन इस साल होली को ध्यान में रखते हुए एयरलाइंस कंपनियां भी कई लुभावने ऑफर लेकर आई है। सस्‍ती हवाई सेवा प्रदान करने वाली कंपनी गो एयर ने 991 रुपए की शुरूआती कीमत में हवाई सफर का ऑफर पेश किया है। इसके अलावा एयर एशिया की तरफ से भी प्रमोशनल स्कीम पेश की गई है। इसके तहत 20 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

गो एयर की ओर से ‘होली स्पेशल वीकेंड’ स्कीम शुरू की गई है। इस स्‍कीम के तहत कुछ चुनिंदा रूट्स पर 991 रुपए के मिनिमम बेस किराए में भी सफर किया जा सकता है। इसके साथ ही कुछ चुनिंदा बैंक्‍स के क्रेडिट कार्ड पर आपको 10 फीसदी की अतिरिक्‍त छूट भी मिलेगी।

कंपनी के वैबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार 991 रुपई में बागडोगरा से गुवाहाटी तक का हवाई सफर किया जा सकता है। इसके साथ ही चेन्नई से कोच्च‍ि, गुवाहाटी से बागडोगरा, बेंगलुरु से कोच्च‍ि, और कोच्च‍ि से बेंगलुरु आदि रूटों पर भी सस्‍ता किराया ऑफर किया गया है। हालांकि अन्‍य रूटों पर बेस किराया 991 रुपए से कुछ अधिक है। टिकटों की बुकिंग कंपनी की वैबसाइट GoAir.in पर जाकर की जा सकती है। इसी प्रकार एयर एशिया भी चुनिंदा रूटों पर यात्राओं को किराए में 20 फीसदी तक छूट दे रही है। एयर एशिया का ऑफर 25 फरवरी 2018 तक ही वैलिड है। टिकट बुक करने से पहले एयरलाइन की वैबसाइट पर जाकर और जानकारी ली जा सकती है।

एयर एशिया की तरह जेट एयरवेज भी घरेलू उड़ानों पर 20 फीसदी की छूट दे रही है। यह ऑफर घरेलू उड़ानों के प्रीमियम और इकोनॉमी क्‍लास पर लागू है। यह ऑफर 23 फरवरी 2018 तक ही वैध है। इस दौरान ग्राहक 24 फरवरी से 24 मार्च के बीच सफर करने के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। कंपनी की वैबसाइट jetairways.com पर आपको और अधिक जानकारी मिल जाएगी।

290

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *