जम्मू-कश्मीोर में दूसरे दिन अभी भी आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर में सोमवार को सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की कोशिश नाकाम होने के बाद घिरे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अब तक जारी है। करण नगर में हो रही इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। जम्मू-कश्मीर डीजीपी एसपी वैद्य ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि एनकाउंटर में लश्कर का एक आतंकी मारा गया है।

फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। बताया जा रहा है कि आतंकी कैंप के पास स्थित जिस इमारत में घुसे थे वहां अब भी मौजूद हैं और फायरिंग कर रहे हैं।

वहीं इस बीच खबर है कि सुंजवां में हुए आतंकी हमले के बाद सोमवार को एक और जवान का शव मिला है जिसके बाद इस हमले में शहीद होने वाले जवानों की संख्या 6 हो गई है।

इससे पहले सोमवार को सुंबह हथियारों से लेस आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमले की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद संतरी की सतर्कता के चलते आतंकियों को भागना पड़ा। इसके बाद यह आतंकी पास ही स्थित एक इमारत में घुस गए।

तब से लेकर अब तक सुरक्षाबलों ने इस इमारत को घेर रखा है और मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में अब तक सेना के एक जवान के शहीद होने की खबर है।

बता दें कि पिछले 4 दिनों में कश्मीर में तीन बड़े आतंकी हमले हुए हैं इनमें सुंजवां में जहां 6 जवान शहीद हो गए वहीं श्रीनगर में एक जवान शहीद हुआ है।

 

327

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *