नई सोच नई उम्मीद के साथ आज से नए शो से शाहरुख खान करेंगे टीवी पर वापसी

 

आज 10 दिसंबर से शाहरुख खान स्टार प्लस पर टेड टॉक्स इंडिया नई सोच लेकर आ रहे हैं। यह शो भारतीय दर्शकों के लिए एकदम नया है क्योंकि यह नए आइडियाज को उनके सामने लाने का काम करेगा। जहां फैंस इसका पहला एपिसोड देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। वहीं निर्माताओं ने लोगों की एक्साइटमेंट को नए-नए प्रोमो शेयर करके बरकरार रखा हुआ है। शो के आखिरी प्रोमो में किंग खान बच्चों को सलाह देते हुए कह रहे थे कि कैसे वो अपने पैरेंट्स की डांट से बच सकते हैं। वहीं अब एक्टर बच्चों के पापा को सलाह दे रहे है।

शाहरुख खान ने बताया है कि कैसे कई बार बच्चे अपने पैरैंट्स के सामने स्मार्ट बनने की कोशिश करते हुए पूछते हुए हैं कि क्या आपने हॉलीवुड की नई फिल्म देखी या आपको वो वाला गेम आता है। उन्होंने बताया कि ऐसे समय पर पापा को बच्चों से कहना चाहिए कि वो टेड टॉक्स देखते हैं। जिसके बाद बच्चे खुद ही समझ जाएंगे कि बाप कौन है। प्रोमो देखकर लग रहा है कि शायद अपने घर में भी शाहरुख आर्यन और सुहाना खान के साथ इस तरह की बातचीत करते होंगे। इस शो को एक्टर शाहरुख खान होस्ट कर रहे हैं।

इस शो में नए आइडियाज और आविष्कारों को सेलिब्रेट किया जाएगा जिससे कि दर्शक प्रेरित हो सकें। टेड टॉक्स में करण जौहर, एकता कपूर, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, जावेद अख्तर, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज जैसी सेलिब्रिटीज  स्टेज पर अपनी यात्रा और संघर्षों के बारे में बताएंगे। पहली बार यह शो हिंदी में प्रसारित किया जा रहा है। आज शाम से यह शो हर रविवार को शाम के 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

 

287

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *